Sunday, July 6, 2014

साईं बाबा पर विवाद पैंदा करना भी हिन्दू वोट बैंक को बाटने का इक छाड्यांतर हैं !

श्री  शंकराचार्य जी के साईं बाबा जी पर दिए गए विवादित ब्यान पऱ  होहल्ला जितना ज्यादा होगा  उतना है बीजेपी क़ो नूकसान ज्यादा होगा !
आज तक कांग्रेस हिन्दू वोट बैंक को काट कर सत्ता का सुख लेती  रही है ! अबकी बार पहली  बार  बीजेपी ने कांग्रेस का फार्मूला अडॉप्ट कर कांग्रेस वोट बैंक   को आम आदमी पार्टी  की मदद से विभाजीत किया है !
जयादातर उच्च अहुदो पर बिराजमान हिन्दु संत कही ना  कहीं  कांग्रेस के हिमायती ही रहे है !
साईं बाबा पर विवाद पैंदा करना भी हिन्दू वोट बैंक को बाटने का इक छाड्यांतर हैं !साईं  चाहे किसी भी मजहब के हों सवाल ये  होता हैं की आज जरुरत कया पडी थी ऐसा ववाद खारह करणे क़ी ,सिर्फ वोट बैंक के कारन ? ,क्यों  के साईं भगतो का इक बडा वोट बैंक है !अगर वो अलग हो गया तो बीजेपी का काफी नुक्सान हों  सकता है !
किसी को भी किसी की आस्था के साथ खिलवाड़ करने की हमारा सविंधान इजाजत नहीं   देता है  !  वोट  बैंक की खातिर आज साईं को  विवादित बना दिया, कल किसी और को विवादित कर दोगे ! मौजूदा समय में कितने लोग है जो खुद को अवतार या भगवन कहलाते है ! उनको कभी रोका है किसी ने !

साईं  चाहे किसी भी मजहब के हों उनको मानने वाले हिंदू धर्म के अनुयायी  है !  साईं भक्तो ने साईं के  मंदिर बनये हैं ना की मसजिद !  किसी भी साईं मंदिर में नमाज़  अदा नही की  जातीं !साईं को मानने वाले हिन्दू हैं !हिन्दू विदी द्वारा पुजा  क़ी  जाती  हैं ! ये सारा ड्रामा हिन्दू वोट बंक को बॉटने की सजिश हैं !इसलिए मेरी सभी देश वासिओ , साईं भक्तो ,हिदुओ से विनती  है के पोलिटिकल संतौ को पहचानो और किसी  राजनैतिक  छाड्यांतर में  ना आ कर हिन्दू  की गरीमा को पहचानो !आज जरुरत है हिन्दू वोट बैंक को इकठा रखने की !

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>