Thursday, October 11, 2012

रात 11 बजे दो लड़कियां लापता


BARNALA

 
 बरनाला शहर में बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे 10-11 साल की दो लड़कियां लापता हो गई। दोनों लड़कियां साइकिल पर घर से गई थी। हालांकि सूचना मिलते पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी लेकिन रात 11 बजे रेलवे स्टेशन से साइकिल बरामद किए जाने के अलावा कोई सुराग नहीं लगा है।
संघेड़ा रोड पर स्थित भूरीवालों की कुटिया के पास रहते ओमप्रकाश की 10 साल की बड़ी बेटी सोनिया और उसके पास ही मोहल्ले में रहते गुरदीप सिंह की इतनी ही उम्र की बेटी नवदीप बुधवार देर शाम को साइकिल पर सवार होकर घर से निकली थी। सोनिया के मामा विजय ने बताया कि उसकी भांजी सोनिया अपनी सहेली की साइकिल पर सवार हो अपनी अध्यापिका के पास जाने और थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर गई थी। काफी देर तक वह वापस न लौटी तो उन्होंने अध्यापिका से संपर्क किया। पता चला कि वह तो कब की चली गई हैं। फिर उन्होंने बाकी सहेलियों के घर से पूछा पर कुछ पता नहीं चला। आखिर परेशान होकर सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत पूरे शहर पर नाकाबंदी करवा दी। आखिरकार रात 11 बजे लड़की नवदीप की साइकिल रेलवे स्टेशन बरनाला से मिला लेकिन लड़कियों का कोई सुराग नहीं लग पाया। दोनों लड़कियों के परिजनों का रो-रोकर हाल-बेहाल था। सोनिया की दो छोटी बहनें अनिता व मोनिका अपनी बहन के लापता होने के कारण काफी आंसू बहा रही हैं। उधर, थाना प्रभारी एचपी सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि लड़कियों का सुराग लगाने के लिए नाकाबंदी की हुई है।
10 बीएनएल 21 बरनाला: घर से लापता हुई अपनी भांजी के घर लौटने का इंतजार करते उसके मामा विजय और सोनिया की दोनों छोटी बहनें अनिता व मोनिका, जिनका रो-रोकर हाल बेहाल हुआ पड़ा है।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>