Thursday, November 8, 2012

बीवी के जरिए 'बिग बॉस' से सिद्धू को बुलवाएगी भाजपा


 

बीवी के जरिए \'बिग बॉस\' से सिद्धू को बुलवाएगी भाजपा
चंडीगढ़। भाजपा हाईकमान ने अमृतसर संसदीय क्षेत्र से अपने सांसद नवजोत सिंह सिद्धू को बिग बॉस से बाहर आने का फरमान जारी कर दिया है।
 
ये खुलासा सिद्धू की बीवी व भाजपा विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान किया। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पार्टी अध्‍यक्ष नितिन गडकरी का फोन आया था।
 
गडकरी ने उनसे कहा कि सिद्धू की जरूरत गुजरात चुनाव में है इसलिए वो बिग बॉस से बाहर आकर पार्टी के लिए काम करे। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि सिद्धू एक दो दिन में बिग बॉस से बाहर आ जाएंगे।
 
इसके अलावा गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी ने भी खासतौर पर आग्रह किया है कि उन्‍हें गुजरात चुनाव में सिद्धू की बेहद जरूरत रहेगी है इसलिए वो जल्‍दी से जल्‍दी बिग बॉस से बाहर आ जाए। (देखिए, बिग बॉस के स्‍वीमिंग पूल में संपत पाल की तस्‍वीरें)
 
ये पूछे जाने पर कि पार्टी ने सिद्धू को सीधे ये फरमान जारी क्‍यों नहीं किए। इस पर नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि वो परिवार की सदस्‍य हैं, इसलिए गडकरी ने उन्‍हें निर्देश दिया कि वो मीडिया में जाकर ये मैसेज दें।
 
वो पार्टी से इजाजत लेने के बाद ही बिग बॉस में गए थे। इसके अलावा वो खुद चाहती थी कि सिद्धू बिग बॉस में शामिल हो। टीवी शोज का मामला उनकी रोजी रोटी से  जुड़ा है और सिद्धू का ये प्रोफेशन  है। वो बिग बॉस में जाने के चार ऑफर पहले ही ठुकरा चुके थे। ऐसे में बार -बार इंकार करना उनके लिए ठीक  नहीं था। ये पूछे जाने पर कि बिग बॉस में भीतर कुछ गड़बड़ तो नहीं चल रहा है। उन्‍होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। 
 
उन्‍होंने कहा कि नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि सिद्धू एक दो दिन में बिग बॉस से बाहर आ जाएंगे।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>