Monday, June 11, 2012

कोई दिक्कत नहीं, राजा की तरह जीता हूं'


पंचकूला.‘मुझे कोई दिक्कत नहीं है। किसी तरह की परेशानी में नहीं हूं। परिवार के साथ खुश रहता हूं और सभी को खुशी देने की कोशिश करता हूं। जमीन से जुड़कर राजा की तरह जीता हूं।’ यह बात शनिवार को सीपीएएस रामकिशन फौजी ने अपने निवास पर खास मुलाकात के दौरान कही।
फौजी ने अपने साथ हुई दुर्घटना के बारे में बात की। उनके मुताबिक 15 अप्रैल को उन्हें विदेश जाना था और इससे पहले वे अपने विस क्षेत्र में बेहद जरूरी कार्य से जाना चाहते थे। लिहाजा 14 अप्रैल को वे सुबह तैयार हो गए और उनका स्टॉफ व गाड़ियां भी तैयार थी।
फौजी के मुताबिक वे गाड़ी में बैठे तभी उनके सीने में हल्का दर्द हुआ और वे दवा लेने घर के अंदर चले गए। वहीं ऐसी गफलत हुई और सीने के दर्द की दवा के बदले वे गलती से मच्छर मारने की दवा अपनी जुबान पर लगा ली। फौजी के मुताबिक उन्हें थोड़ा अजीब लगा और उन्होंने अपने भाई को आवाज दी और जब वह उनके पास आया तो भाई से कहा कि गलत दवा खा ली। जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया।
इंफेक्शन की वजह से इतने दिन रहे भर्ती
फौजी के मुताबिक उनके पूरे शरीर में इंफेकशन हो गया था। इसी वजह से उन्हें अस्पताल में इतने दिन तक भर्ती रहना पड़ा। उनके फेकड़े काम करना बंद कर गए थे। अब वे स्वस्थ हैं। बस डॉक्टरों ने थोड़े दिन तक कम बोलने की सलाह दी है। फौजी ने कहा कि वे भगवान के शुक्रगुजार हैं कि उन्हें फिर से नई जिंदगी दी। अब वे फिर से पहले की तरह जनता की सेवा में जुट जाएंगे।
 

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>