Sunday, January 19, 2014

'आप' में घमासान, अपने ही साधने लगे निशाना

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने वाले लोगों का जल्दी ही इससे मोहभंग भी होने लगा है। प्रख्यात उद्योगपति कैप्टन गोपीनाथ ने खुल कर पार्टी की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा है कि इसके भी दूसरी पार्टियों की तरह दिखने का खतरा पैदा हो गया है। इसी तरह टीना शर्मा नाम की कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि पार्टी में लोकसभा की टिकटें पहले ही तय हो गई हैं और लोगों से बेवजह आवेदन मंगवाए जा रहे हैं।
भारत में सस्ती हवाई यात्रा सेवा शुरू करने वाले कैप्टन गोपीनाथ ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के फैसले पर खुल कर सवाल उठा दिया है। उन्होंने खुदरा कारोबार में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआइ) पर रोक लगाने वाले दिल्ली सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि इससे किसी का भला नहीं होगा। बल्कि छोटे कारोबारियों को भी नुकसान ही होगा। पार्टी जिस तरह के फैसले ले रही है, उससे इसके भी दूसरी पार्टियों की तरह सस्ती लोकप्रियता के लिए कदम उठाने वाली पार्टी में बदल जाने का खतरा पैदा हो रहा है।
इस बीच, हाल ही में पार्टी में जुड़ी टीना शर्मा नाम की एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि पार्टी ने दिल्ली से लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवार पहले ही तय कर लिए हैं। इनके मुताबिक यहां से केजरीवाल ने गोपाल राय, शाजिया इल्मी, आशुतोष, आशीष तलवार व दिलीप पांडे का नाम पहले से तय किया हुआ है। लेकिन लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए टिकट के आवेदन मंगवाए जा रहे हैं।
वहीं, टीना का बयान आने के थोड़ी ही देर में आप समर्थकों ने उनकी वो तस्वीरें भी सामने ला दीं, जिनमें वह प्रशांत भूषण पर हमला करने वाले विष्णु गुप्ता के साथ प्रदर्शनों में भाग लेती दिखाई दे रही हैं।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>