Thursday, July 5, 2012

यूनिवर्सिटी के समाने काट दिया छात्रा का सिर, तमाशबीन रहे लोग


अमृतसर.बुधवार शाम छह बजे गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी से अपने पीजी लौट रही 20 साल की छात्रा की बाइक सवार ने धारदार हथियार से गर्दन उड़ा दी। हमलावार तब तक छात्रा पर वार करता रहा जब तक कि उसकी गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई। घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गया।
सूचना मिलने के बाद थाना एसीपी कैंटोनमेंट और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल हत्यारा पुलिस की पकड़ से बाहर है। सरेराह की गई इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हत्यारे ने घटना को अंजाम यूनिवíसटी से सौ मीटर की दूरी पर उस समय दिया जब छात्रा मोहनी पार्क स्थित अपने पीजी में लौट रही थी।

छात्रा की पहचान प्रीती अत्री के रूप में हुई है और दीनानगर की रहने वाली थी। खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। 20 साल की प्रीति अत्री जीएनडीयू में बीएससी ऑनर्स भाग पहला की छात्रा थी।


यहां सरेआम पी जाती है दारू, छेड़छाड़ आम बात
युवतियों से छेड़छाड़ और खुले में शराब, यह माहौल उस जगह का है, जहां जीएनडीयू की छात्रा का दिनदिहाड़े बाइक सवार कत्ल कर फरार हो गया। थाना कैंटोनमेंट के इलाका मोहनी पार्क में युवतियों से छेड़छाड़ की घटनाएं रोजाना होती हैं। इस कारण यहां से युवतियों व महिलाओं ने घर से अकेले निकलना ही छोड़ दिया है। क्षेत्रवासियों के मुताबिक इस बारे कई बार पुलिस को शिकायत भी की गई है, लेकिन पुलिस सुना अनसुना कर देती है।

चंद कदम पर पुलिस चौकी

हैरानीजनक तो यह कि यहां खुले में शराब की महफिलें लगती हैं और पुलिस चौकी मात्र चंद कदमों पर है। मोहनी पार्क इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि बाहर बनी मार्केट के फुटपाथों पर सुबह 10 बजे से ही युवकों की टोलियां बन जाती है। दोपहर को धूप के कारण भले ही टोलियां नजर नहीं आती, लेकिन साम होते ही टोलियां फिर बन जाती है और वहां से निकलने वाली युवतियों और महिलाओं से छेड़छाड़ की जाती है। शाम होते ही यह युवक खुले में बीयर व शराब पीने लग जाते हैं और शराब पीकर गुंडागर्दी व हुल्लड़बाजी करते हैं।
 

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>