Sunday, July 15, 2012

रिकॉर्ड जीत से बढ़ा भाजपा-अकाली गठबंधन का कद


(15/07/12  

दसूहा. दसूहा उपचुनाव में अकाली-भाजपा गठबंधन की प्रत्याशी सुखजीत कौर साही की रिकॉर्ड जीत से सरकार का कद और बढ़ गया है। उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने इसका श्रेय सरकार की नीतियों, विकास कार्य और अमरजीत सिंह साही के कार्यकाल में हुए काम को दिया है। नवनिर्वाचित विधायक सुखजीत कौर साही ने कहा कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह राजनीति में आएंगी।

उन्होंने कहा कि उनके पति की ओर से शुरू किए गए प्रोजेक्टों को पूरा करना ही अब उनका मुख्य ध्येय है। उन्होंने उन पर विश्वास जताने के लिए लोगों का आभार प्रकट किया।


सात अगस्त 1960 को पिता अजीत सिंह एवं माता सुखदेव कौर के घर जन्मी सुखजीत परिवार में सबसे बड़ी हैं। उनके पिता अजीत सिंह पंजाब पुलिस में डीएसपी थे। वह चार बहनें और एक भाई हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जो जनमत मिला है वह क्षेत्र के लोगों का उनके परिवार के प्रति प्यार है।


बेटे हर सिमरत ने भी लोगों को भरोसा दिलाया कि उनका परिवार हर क्षेत्रवासी के साथ है। साही ने कहा कि सरकार उन्हें जो भी दायित्व देगी उसे वह पूरी जिम्मेदारी से निभाएंगी। पति जनवरी 2012 के चुनाव के बाद उन्हें यह कहते थे कि ‘मैं आने वाले तीन वर्ष में इस क्षेत्र से पानी का संकट दूर कर दूंगा। उन्होंने कंडी में बहुत से ट्यूबवेल लगाए। उन्होंने कहा कि पति के काम को वह आगे लेकर जाएंगी।

सड़कों पर जश्न

दसूहा. उपचुनाव में अकाली-भाजपा की प्रत्याशी सुखजीत कौर साही की जीत की घोषणा होते ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता सड़कों पर आ गए और विजय रैली निकाली। राज्य के अन्य हिस्सों में भी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>