Tuesday, April 30, 2013

अभ लालबत्ती भी देने लगी है लूट की घटनाओं को अंजाम, जानें क्या है मामला...



 

गुड़गांव. हाईवे पर वाहन लुटेरे कार में लालबत्ती लगाकर घूम रहे हैं। इन बदमाशों ने अमूल कंपनी के दूध से भरे टैंकर को लूट लिया। चार अज्ञात बदमाशों ने गन-प्वाइंट पर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद लुटेरे टैंकर लेकर रेवाड़ी की ओर फरार हो गए। टैंकर चालक की शिकायत पर बिलासपुर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। वारदात गुरुवार देर रात की है।

यूपी के सुल्तानपुर निवासी अकरम अली गुरुवार की रात राजस्थान के दोसा से टैंकर में दूध भरकर ला रहा था। टैंकर में भरा दूध मानेसर इलाके में लाना था। देर रात करीब तीन बजे दिल्ली की ओर आते समय टैंकर बिलासपुर टोल टैक्स के पास पहुंचा था। तभी सफेद रंग की लालबत्ती लगी आई-20 कार ने टैंकर को ओवरटेक किया। ओवरटेक करने के बाद कार सवार लोगों ने टैंकर को साइड में लगाने का इशारा किया।

कार में लगी लालबत्ती देख चालक ने सोचा कि कार में पुलिस है। इसलिए उसने टैंकर को हाईवे किनारे रोक दिया। तभी कार से उतरे चार युवकों ने टैंकर चालक को टैंकर से नीचे उतार लिया। बदमाशों ने गन-प्वाइंट पर चालक को बंधक बना उससे मारपीट की। इसके बाद सभी बदमाश टैंकर लूटकर फरार हो गए।

काफी देर बाद टैंकर चालक सड़क किनारे स्थित एक ढाबे पर पहुंचा। वहां पहुंच उसने टैंकर मालिक को लूट की वारदात की सूचना दी। अकरम अली ने बिलासपुर थाना पुलिस को वारदात की शिकायत दी है। बिलासपुर थाना एसएचओ अर्जुन सिंह ने बताया कि लालबत्ती लगी आई-20 कार सवार लुटेरों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>