Monday, March 31, 2014

'सिद्धू से पूछ लो हाल, मैं तो जेटली को बहस के लिए बुला रहा हूं वो भाग रहे हैं'



 

'सिद्धू से पूछ लो हाल, मैं तो जेटली को बहस के लिए बुला रहा हूं वो भाग रहे हैं'
अमृतसर. अमृतसर से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, अकालियों ने भाजपाईयों का कभी भला नहीं किया, यदि कोई शक हो तो भाजपा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू से ही पूछ लें। अभी तक जेटली सिर्फ मेरी बातें ही किए जा रहे हैं। उनके जैसे बड़े नेताओं को ऐसी बातें दिल पर नहीं लगानी चाहिएं। राजनीति में हमेशा गंभीर चुनौतियों और सच्चाई का सामना करना पड़ता है, जिनका आपने अभी तक संसद में पिछले दरवाजे से प्रवेश करने के कारण सामना ही नहीं किया। मुझे भरोसा है कि जेटली के साथ बढिय़ा बहस करने का अवसर मिलेगा, लेकिन वह भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर के लोग यह भी जानना चाहते हैं कि वह सुप्रीम कोर्ट की प्रैक्टिस जारी रखेंगे और दिल्ली में रहेंगे या फिर अमृतसर में बस जाओगे। उन्होंने कहा, अकाली मार्गदर्शकों ने आपको ( जेटली) कई सुहाने सपने दिखा रखे हैं, मुख्यमंत्री परकाश सिंह बादल ने तो आपको भविष्य का उप प्रधानमंत्री तक घोषित किया है और जब मीडिया में मामला उछला तो पलट भी गए। हालाकि आपने इस पर चुप्पी बनाई रखी है।
मोदी नहीं विनाश की लहर
सुरजीत बरनाला बरनाला. शिरोमणि अकाली दल लौंगोवाल पार्टी की राष्ट्रीय प्रधान बीबी सुरजीत कौर बरनाला और राज्य के पूर्व सीएम सुरजीत सिंह बरनाला की बरनाला स्थित रिहायश पर पार्टी नेताओं और वर्करों की बैठक की गई।  बीबी सुरजीत कौर ने कहा कि आज अकालियों से हरेक वर्ग दुखी है। देश में मोदी की नहीं बल्कि देश के विनाश की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सिखों के पक्के दुश्मन है।
गुमराह कर रहे हैं अकाली नेता : सिंगला
बरनाला त्न कांग्रेस प्रत्याशी विजयइंदर सिंगला ने कहा कि विकास के नाम लोगों को गुमराह करके वोटें नहीं बटोरी जा सकती। अकाली-भाजपा सरकार एक तरफ विकास का ढिंढोरा पिट रही है तो दूसरी तरफ लोगों के साथ अत्याचार कर रही है। आज पंजाब में नशा ड्राईफ्रूट की तरह बिक रहा है और हरेक नौजवान नशों में डूबा हुआ है। अकाली-भाजपा सरकार के मंत्री नशे पर लगाम कसने में नाकाम रहे हैं।
हार का डर सुखबीर के चेहरे पर साफ दिख रहा: बाजवा
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान प्रताप सिंह बाजवा ने कहा, शिअद प्रधान सुखबीर बादल के चेहरे पर हार का डर साफ नजर आ रहा है। उनके लिए मुख्य विपक्षी पार्टी ने मुश्किल चुनौती पैदा कर दी है। यह चुनाव सुखबीर का चुनावों में अजेय रहने का भ्रम चकनाचूर कर देंगे। बाजवा ने कहा कि अकाली-भाजपा जैसी सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता तक पहुंचने से रोकने के लिए  पंजाब कांग्रेस चट्टान की तरह खड़ी है।  यह गठबंधन हमारे सामाजिक भाईचारे के लिए गंभीर खतरा है।  सुखबीर को छोड़कर हर कोई जानता है, शिअद इस बॉर्डर राज्य में अशांति का कारण रही हैं, जिसकी पंजाब को बड़ी कीमत अदा करनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि सुखबीर को गठबंधन उम्मीदवारों की संभावनाओं बारे चिंता करनी चाहिए।  इन चुनावों ने लोगों को भ्रष्ट, तानाशाही  से मुक्तिपाने का सुनहरी मौका दिया है।
शिकायत करने को अकाली गुडों की मंजूरी लेनी पड़ती है
कांग्रेस प्रधान प्रताप बाजवा ने अकाली-भाजपा सरकार की प्रशासनिक सुधार संबंधी सारी बातों को शर्मनाक बताया।  कहा, इनके शासन में तो एक आम आदमी को पुलिस अधिकारियों पास शिकायत दर्ज करवाने से पहले स्थानीय अकाली गुंडों की मंजूरी लेनी पड़ती है। यहां तक कि सिविल प्रशासन का भी यही हाल है। उन्होंने कहा कि खुद को अकाली-भाजपा गठबंधन का कमांडर-इन-चीफ समझने वाले उप मुख्यमंत्री के लिए इससे बड़ा झटका नहीं होगा कि बठिंडा   के गांवों में  हरसिमरत कौर बादल का बायकाट होना शुरू हो गया है।  कांग्रेस को राज्य के लोगों से मिल रहे भारी समर्थन ने सुखबीर को परेशान कर दिया है। गठबंधन की हार के जिम्मेदार सिर्फ सुखबीर होंगे, जिन्होंने वरिष्ठ नेताओं को खुड्डे लाइन लगा दिया है।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>