Monday, March 31, 2014

जारी हैं बादल के हमले, जेटली को बताया देश का महान नेता, कैप्टन पर निशाना



 

जारी हैं बादल के हमले, जेटली को बताया देश का महान नेता, कैप्टन पर निशाना
मजीठा (अमृतसर). सीएम परकाश सिंह बादल ने अब जेटली को देश का महान नेता बताया। कहा, केंद्र में एनडीए सरकार बनते ही इनके पास कई बड़े महकमें होंगे। इससे पहले 21 मार्च को अटारी रैली में जेटली को डिप्टी प्रधानमंत्री का दावेदार बताया था, लेकिन बाद में बयान से पलट गए थे।
मजीठा में अकाली-भाजपा प्रत्याशी अरुण जेटली के पक्ष में रैली में बादल ने कहा, केंद्र की गलत नीतियों के कारण ही  पंजाब का किसान कर्ज में डूबा हुआ है और खुदकुशी करने को मजबूर है। बादल ने कहा, कैप्टन अमरिंदर सिंह को छुरलियां छोडऩे (झूठ बोलने) की आदत है। जबकि सच तो यह है कि 1984 में दरबार साहिब पर हमला भी कांग्रेस ने करवाया था और दिल्ली के दंगे भी। कांग्रेस ने हमेशा फूट डालो और राज करो वाली नीति को अपनाया। कांग्रेस के कारण ही पंजाब को 15 वर्ष तक आतंकवाद के काले दौर से गुजरना पड़ा।
बादल ने कैप्टन को झूठा बताया और कहा कि वह इसलिए उनकी मुखालफत कर रहा है, क्योंकि उन्होंने उसे टिकट नहीं दिया था। क्योंकि वह न तो कभी किसी रैली या धरने में शामिल नहीं हुए और न ही कभी पार्टी के हित में जेल गए। इसलिए उन्हें टिकट देने से मना कर दिया था। फिर वह कांग्रेस में चला गया। तभी से वह और केंद्र सरकार मेरे पीछे पड़ी हुई है, लेकिन मैं उनके काबू नहीं आता। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कमल शर्मा ने कैप्टन की लगातार दो बार हार के कारण उन्हें बिग लूजर कहा
बीबी सिद्धू जी विनती है, चुनाव में ऐसी बयानबाजी न करें
रैली के बाद प्रेस कान्फ्रेंस में बादल ने कहा, बीबी जी (डॉ. नवजोत कौर सिद्धू) विनती करता हूं कि चुनाव का माहौल है, इसलिए ऐसी बातें न करें। लोकसभा चुनावों में किसे कहां से टिकट देना है, इसका फैसला भाजपा की नेशनल लीडरशिप करती है। इसमें हमने कभी कोई दखल नहीं दिया और न ही कभी भाजपा ने शिअद के उम्मीदवारों पर कभी कोई बात की है। नवजोत सिंह सिद्धू का टिकट हमारे कारण कटा है, यह आरोप गलत है। शिरोमणि अकाली दल ने पहले भी सिद्धू की मदद की थी और यदि इस बार उन्हें टिकट मिलती तो फिर करते। वहीं अरुण जेटली ने सिद्धू पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और कहा कि बंगलादेश जाने से पहले सिद्धू ने उन्हें कुछ और कहा था। इसके अलावा वह इस पर कोई बात नहीं करना चाहते।
कांग्रेसी प्रत्याशी बिना बारूद की तोपें, चलेंगी नहीं : सुखबीर
लुधियाना त्न पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के खासमखास रहे कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष जगमोहन शर्मा शिअद में शामिल हो गए।  डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेसी उम्मीदवार बिना बारूद की तोपें हैं। जो चलने लायक नहीं हैं। फिरोजपुर रोड पर पीएयू के सामने स्थित होटल ली बैरन में शिअद उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली की चुनावी सभा के दौरान सुखबीर के  भाषण का अधिकतर हिस्सा उन कांग्रेसी नेताओं पर फोकस रहा, जो पहले ही कांग्रेस छोड़कर शिअद में शामिल हो चुके हैं।  सुखबीर ने कहा, कारोबारियों में अच्छी पैठ रखने वाले शर्मा की ज्वाइनिंग से पार्टी की ताकत बढ़ेगी।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>