Monday, August 31, 2015

मनप्रीत बादल तो किसी का नहीं हो सकता : हरसिमरत

बठिंडा। आम आदमी पार्टी का कोई सिद्धांत नहीं है। वे आपस में ही झगड़ रहे हैं। बुरी तरह से फूट का शिकार है। पार्टी के अपने सांसदों के साथ ही अच्छे संबंध नहीं हैं तो जनता के साथ क्या होंगे। ये बात सांसद व केंद्रीय फूड प्रोसेसिंग मंत्री हरसिमरत कौर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहे। उन्होंने रविवार को बठिंडा शहर के विभिन्न वार्डों का दौरा कर लोगों की समस्याएं भी जानीं। 
उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी ने अपना अक्स सादगी व कम खर्च करने वाली पार्टी के रूप में बनाया था लेकिन अब इस पार्टी का हर नेता किसी न किसी विवाद में फंसा है।
पंजाब से तो इसका आधार ही खत्म हो चुका है। पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी लोगों को गुमराह करने में कामयाब हो गई थी लेकिन अब लोग पार्टी की असलियत जान चुके हैं। मनप्रीत बादल पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वह किसी का भी नहीं हो सकता। जो आदमी अपने ताए का नहीं हो पाया, उससे क्या उम्मीद की जा सकती है। पहले शिअद से चुनाव लड़ता रहा, फिर पीपीपी बना ली और उससे चुनाव लड़ा, बाद में कांग्रेस के चिन्ह पर चुनाव लड़ा और अब पता नहीं किस पार्टी की ओर से चुनाव लड़ेगा।

हरसिमरत ने कहा, शिअद द्वारा किए गए विकास का ही नतीजा है कि सात साल बाद बठिंडा में आने वाले व्यक्ति को ये ही पता नहीं चलता कि वह बठिंडा में है या किसी मेट्रो सिटी में। उन्होंने रविवार को बठिंडा के हजूरा कपूरा कालोनी, बल्ला राम नगर, अमरीक सिंह रोड, परस राम नगर, मैहना चौक, अजीत रोड व अन्य जगहों का दौरा किया।

वार्ड नंबर 25 में पार्षद जस्सा सिंह की अगुवाई में सांसद ने महिलाओं के साथ विशेष बैठक की। इसमें महिलाओं ने कहा कि वह अपना छोटा-मोटा कारोबार चलाना चाहती हैं। इस पर सांसद ने उन्हें कहा कि वह अपना काम शुरू कर सकती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मुद्रा बैंक की स्थापना की है ताकि छोटे-मोटे काम के लिए आसानी से कर्जा लिया जा सके। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्रीय खोज केंद्र में बने ट्रेनिंग कम बिजनेस इन्कयूबेशन सेंटर से ट्रेनिंग भी ले सकती हैं।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>