Monday, August 31, 2015

मंत्रियों के पेट भरने के लिए खोले जाते हैं खजाने के दरवाजे: कैप्टन

जैतो । एक्स सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बादल सरकार और मंत्रियों पर हमले किए। उन्होंने कहा, सरकार विकास के लिए पैसे नहीं दे रही है। खजाने केवल उसी समय खुलते हैं जब उन्हें मंत्रियों का पेट भरना होता है। वह भी एक दिन। मेरे राज में तो रोज खुलते थे। कैप्टन रविवार को जैतों में आयोजित रैली में बोल रहे थे। रैली में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कैप्टन बोलने के लिए उठे तो मंच में खड़े समर्थकों की भीड़ के कारण स्टेज का एक हिस्सा टूट गया। इससे करीब 5 मिनट तक स्टेज पर भगदड़ सी मची रही ।

कैप्टन ने कहा, कपास पर सफेद मक्खी का हमला तीन साल से हो रहा है परंतु इसे रोकने के लिए अभी बादल सरकार ने कोई कदम नहीं उठाएं। एक अकाली मंत्री घटिया कीटनाशकों की सप्लाई करवा रहा है जिसके चलते आज मालवा कपास पटी के किसान कपास की फसल उखाड़ने को मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बादल सरकार बताए कि आगामी धान की खरीद के लिए क्या प्रबंध हैं। अगर प्रबंध सही नहीं किए गए तो पंजाब की अमन कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है ।
कैप्टन के आप पार्टी को भटके हुए व निराश नौजवानों की पार्टी बताया । रैली के दौरान कैप्टन ने कहा कि राज्य में 2017 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी, । उनकी सरकार आने पर बेरोजगारों के लिए विशेष स्कीम बनेगी , बुढ़ापा व विधवा पेंशन 2000 रुपए प्रति माह होगी तथा गरीब लड़कियों की शादी के लिए 51000 रुपए की शगुन स्कीम चलाई जाएगी।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>