Wednesday, August 5, 2015

स्कूल के चौकीदार ने किया बच्‍ची से कुकर्म

 बेंगलुरु। तीन साल की एक मासूम बच्ची के साथ शहर के एक स्कूल के चौकीदार ने कथित रूप से यौनाचार किया। इस स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के नाराज अभिभावकों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और इस दौरान उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हुई।Share on printबेंगलुरु। तीन साल की एक मासूम बच्ची के साथ शहर के एक स्कूल के चौकीदार ने कथित रूप से यौनाचार किया। इस स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के नाराज अभिभावकों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और इस दौरान उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हु

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) एन सतीश कुमार ने कहा कि पीड़िता के अभिभावकों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची ने आरोपी की शिनाख्त की।
 
उन्होंने कहा, पीड़िता की मां ने चौकीदार को बच्ची को गोद में बिठाते, गले लगाते और चॉकलेट देते देखा था। कुमार ने कहा, हमने तीन साल की लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के लिए स्कूल के चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
उन्होंने बताया कि बच्ची ने कल दोपहर स्कूल से लौटने के बाद गुप्तांग में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद घरवालों को इस जघन्य घटना का पता चला।
 
कुमार ने कहा कि कल शाम लड़की की चिकित्‍सा जांच की गई और बाल संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया।
 
विरोध प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों पर कथित लाठीचार्ज के बारे में पूछे जाने पर कुमार ने कहा कि दरअसल कुछ प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के साथ मारपीट की।
 
उन्होंने कहा, हमने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज नहीं किया। इसके विपरीत हमारे एक उपनिरीक्षक और अन्य पुलिसकर्मियों को पीटा गया। पिछले साल शहर के कई बड़े स्कूलों में नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न की घटनाएं सामने आई थीं। 
 
पिछली तमाम घटनाओं के बाद इस ताजा घटना ने स्कूलों में लड़कियों की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान लगा दिया है।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>