Monday, March 25, 2013

पीपीपी को झटका, शहीद सुखदेव के भतीजे भूषण शिअद में शामिल



 

चंडीगढ़. शहीद सुखदेव के भतीजे व पीपुल्स पार्टी ऑफ पंजाब के फाउंडर मैंबर और जनरल सेक्रेटरी  भारत भूषण थापर शुक्रवार को अकाली दल में शामिल हो गए। उनका स्वागत पार्टी प्रधान सुखबीर बादल ने किया। शिअद में शामिल होते ही थापर पीपीपी और मनप्रीत बादल पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि पीपीपी का शहीदों की सोच से दूर-दूर तक भी वास्ता नहीं है।  पार्टी प्रधान  मनप्रीत सिंह बादल ने केवल अपने राजनीतिक हितों के लिए शहीदों के परिवारों का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि वह सुखबीर बादल द्वारा पंजाब के विकास और आम आदमी के सम्मान को बहाल करने के लिए किये जा रहे प्रशासनिक सुधारों से प्रभावित हैं।
भारत भूषण थापर के अलावा पीपीपी के जनरल सेक्रेटरी  हरजीवन पाल सिंह गिल और सचिव व प्रवक्ता अरुण जोत सिंह सोढी भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शिअद में शामिल हो गये। इसके अलावा शिरोमणि अकाली दल लौंगोवाल की महिला विंग की पंजाब और चंडीगढ़ की प्रधान गुरदीप कौर बराड़ ने भी शिअद का हाथ थाम लिया।
भारत भूषण थापर ने उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल से शहीद सुखदेव के घर को यादगार के रूप में विकसित करने की मांग की। उन्होंने कहा कि शहीद सुखदेव के परिवार ने कभी भी सरकार से पैंशन या कोई अन्य लाभ नहींं लिया और उनकी इसके अतिरिक्त अन्य कोई मांग नही है। सुखबीर ने कहा कि यह केवल उनकी मांग नहीं बल्कि प्रत्येक भारतीय का कत्र्तव्य है कि शहीदों की कुर्बानियों को याद रखा जाए। उन्होंने यकीन दिलाया कि वह शहीद सुखदेव के घर को यादगार के रूप में विकसित करने को यकीनी बनाएंगे।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>