Wednesday, March 27, 2013

अब कॉर्न फ्लेक्स से सुधरेगी सेक्स लाइफ!


अब कॉर्न फ्लेक्स से सुधरेगी सेक्स लाइफ!
 
आपने कभी सोचा है कि बाजार में एक ऎसा नाश्ता उपलब्ध होगा जो आपकी कामेच्छा को बढाने में सहायक होगा। नहीं ना लेकिन यह सच है। कनाडा के एक उद्यमी पीटर एरिल्चके दिमाग में ये बात घर कर गई। इसके बाद उन्होंने बाजार में ऎसा कॉर्न फ्लेक्स पेश किया है जो आपकी कामेच्छा को बढाने का दावा कर रहा है। पुरूष और महिलाओं के लिए ये अलग-अलग पैक में उपलब्ध है।

"सेक्स सेरियल" नामक इस उत्पाद का स्लोगन ही है- "फ्यूल योर फायर"। इसका मतलब है कि आपने इसका इस्तेमाल किया तो आपकी कामेच्छा बढ सकती है। इस उत्पाद को बनाने वालों का दावा है कि यह प्राकृतिक तौर पर हारमोन के स्तर को संतुलित करते हुए सेक्स की इच्छा को बढाने में सहायक है। हालांकि पीटर एरिल्च ख़ुद ही ये मानते हैं कि ये नाश्ता तुरंत असर नहीं दिखाता।

उन्होंने विदेशी अखबार सन से कहा है, "ऎसा नहीं है कि आपने एक कटोरी सेक्स सेरियल कॉर्न फ्लैक्स लिया हो और 20 मिनट के अंदर ही आपकी कामेच्छाचरम में पहुंच जाएगी।" वैसे इस उत्पाद को तैयार करने के लिए कई पोषण विशेषज्ञों की मदद ली गई है। इन पोषण विशेषज्ञों के मुताबिक मधुमक्खियों के पराग, काला तिल, बलू बेरी और कद्दू के मिश्रण से बने पोषक तत्व पुरूषों की यौन क्षमता को बढाने में सहायक होते हैं। वहीं अदरक, सूरजमुखी के बीज, बादाम और पटुए के बीज के मिश्रण से बने पोषक तत्व महिलाओं की यौन क्षमता को बढाने में कारगर होते हैं। पीटर एरिल्च के मुताबिक वे स्वास्थ्य और भोजन उद्योग दोनों के लिहाज से ऎसा उत्पाद लाना चाहते थे जिसे लोगों के जीवन शैली बेहतर बने। 

पीटर एरिल्च ने कहा, "यौन स्वास्थ्य एक अहम पहलू है, हर कोई इस मामले में गंभीर होता है।" हालांकि इस उत्पाद की विश्वसनीयता को आंका जाना बाकी है। लेकिन उत्पाद की वेबसाइट पर कुछ लोग इसके इस्तेमाल के बाद दिलचस्प टिप्पाणियां लिख रहे हैं। मसलन एक ने लिखा है कि मैं निश्चित तो नहीं हूं लेकिन इस नाश्ते के बाद मेरी सेक्स लाइफ बेहतर हुई है। एक महिला ने लिखा है कि ये काफी रोमांटिक ब्रेकफास्ट है। अगर आप इस नाश्ते को खरीदने के लिए उतावले हो रहे हों तो आपको इसके लिए लंबा इंतजार करना होगा। फिलहाल ये उत्पाद अभी सिर्फ कनाडा के बाजारों में ही उपलब्ध है।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>