Thursday, February 26, 2015

नाभा कौंसिल चुनावों में अकाली-भाजपा गठजोड़ ने मारी बाजी

नाभा (पटियाला)
पूरे पंजाब में संपन्न हुई कौंसिल चुनावों अधीन नाभा कौंसिल चुनावों में आज अकाली भाजपा ने बाजी मार ली, जबकि कांग्रेस के शहरी प्रधान पवन गर्ग चुनाव हार गए। बुधवार को शहर के दो वार्डो को छोड़कर 21 वार्डो से वोटिंग करवाई गई।
इस दौरान सख्त सुरक्षा प्रबंधों बावजूद इक्का दुक्का घटनाओं को छोड़कर पूरे शहर में वोटिंग अमन और शांति से संपन्न हुई। सुबह ही भारी बारिश के बावजूद भी वोटरों द्वारा बड़े उत्साह से अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल किया गया।
23 वार्डो में वार्ड नंबर सात से भाजपा की अंजू बाला और वार्ड नंबर 19 से पूर्व कौंसिल प्रधान हरी सेठ की पत्नी आजाद उम्मीदवार रेनू बाला के बिना मुकाबला विजेता एलान किया जा चुका है, जबकि बाकी वार्डो संबंधी हुए चुनावी मुकाबलों के प्राप्त नतीजों अनुसार वार्ड नंबर 1 से अकाली भाजपा की सुखविंदर कौर लालका ने कांग्रेस की जंगीर कौर को, वार्ड नंबर दो से अकाली भाजपा के गुरसेवक गोलू ने आजाद उम्मीदवार कुलवंत सियान को, वार्ड नं. तीन से अकाली भाजपा गठजोड़ के हरप्रीत सिंह प्रीत ने और कांग्रेस के जसविंदर सिंह को, वार्ड नं. 4 से कांग्रेसी की जगविंदर कौर ने अकाली भाजपा की किरन शर्मा को, वार्ड नंबर पांच से आजाद उम्मीदवार और पूर्व कौंसिल प्रधान गुरबख्शीश सिंह भंट्टी ने 837 वोटें प्राप्त करके अकाली भाजपा के ठेकेदार अमन गुप्ता को मिली 832 वोटों अनुसार 5 वोटों के फर्क से हराया।
वार्ड नंबर छह से अकाली भाजपा के दलीप बिंट्टू के विजय भाटिया, वार्ड नंबर आठ से अकाली दल के अशोक बिट्टू ने कांग्रेस के राजेश बबला को, वार्ड नंबर नौ से कांग्रेस के रजनीश शैंटी ने अकाली भाजपा को सोनू सिंगला, वार्ड नंबर दस से अकाली भाजपा की कृष्ण रानी ने कांग्रेस की रीना शर्मा को, वार्ड नंबर 11 से अकाली भाजपा के प्रमोद जिंदल ने कांग्रेस के शहरी प्रधान पवन गर्ग को, वार्ड नंबर 12 से कांग्रेस के रमेश तलवाड़ ने भाजपा की दिनेश शर्मा को, वार्ड नंबर 13 से अकाली भाजपा की ऊषा तुली ने कांग्रेस की रीना बंसल, वार्ड नंबर 14 से अकाली भाजपा गठजोड़ के खुशहाल कुमार बबलू खौरा ने कांग्रेस नथो देवी, वार्ड नंबर 15 से अकाली भाजपा के ठेकेदार दर्शन सिंह ने कांग्रेस के जगपाल महिमी को, वार्ड नं. 16 अकाली भाजपा की सुखजिंदर कौर ने कांग्रेस की सुनीता रानी, वार्ड नं. 17 से अकाली भाजपा के भोला राम ने कांग्रेस के महिंदरपाल सिंह को हराया।
वार्ड नंबर 18 कांग्रेस के नरिंदर सिंह भाटिया ने आजाद उम्मीदवार मनिंदरपाल सिंह को, वार्ड नं. 20 कांग्रेस के अमरदीप खन्ना ने अकाली भाजपा के प्रिंस को, वार्ड नं. 21 से कांग्रेस के एडवोकेट यशप्रीत भंदोहर ने अकाली भाजपा के हरसिमरन साहनी को, वार्ड नं. 22 से अकाली भाजपा की सुजाता देवी कांग्रेस की रणजीत कौर को, वार्ड नं. 23 से अकाली भाजपा की मानवरिंदर सिंह लस्सी ने कांग्रेस के रविंदर शर्मा को हराया।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>