Wednesday, February 20, 2013

आतंकियों की मानहानि का दावा करूंगालिस्ट में खैहरा व पिता का नाम, बोले-सुखबीर पर

 

जालंधर. पंजाब पुलिस ने कांग्रेस नेता सुखपाल सिह खैहरा व उनके पिता पूर्व अकाली मंत्री सुखजिंदर सिंह को आतंकियों की ब्लैकलिस्ट में शामिल किया है। पूर्व विधायक खैहरा ने मंगलवार को कहा कि वे इस मामले में उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे। क्योंकि, गृह विभाग उनके पास है और पुलिस ने यह लिस्ट तैयार की है। साथ ही उन्होंने सीएम प्रकाश सिंह बादल से मांग की है कि लिस्ट में शामिल लोगों के नामों को सार्वजनिक किया जाए। 

खैहरा ने कहा कि आतंकवाद के समय अकाली दल के वरिष्ठ नेताओं का आतंकियों से संबंध रहे हैं। लेकिन, उनके परिवार का आतंकी गतिविधियों से कोई संबंध नहीं है। उनके पिता सुखजिंदर सिंह दूसरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत थे। उन्हें बेहतरीन सेवाओं के लिए सम्मानित किया जा चुका है। खैहरा ने कहा कि उनके पिता का  नाम आतंकियों की लिस्ट में शामिल करना सरकार की खराब मानसिकता दर्शाता है। इसे बर्दाश्त नहीं किया
जा सकता।

अब कहां से आई लिस्ट
खैहरा ने कहा कि आतंकियों की एक ब्लैक लिस्ट उनके हाथ भी लगी थी। 2011 में उन्होंने विधायक रहते विधानसभा में यह मामला उठाया था। उस समय मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा था कि पंजाब सरकार के पास ऐसी कोई लिस्ट नहीं है। उस सूची में उनके परिवार का नाम नहीं था। उन्होंने सवाल किया है कि सीएम के पास अब कोई कहां से लिस्ट आ गई और इसमें उनके पिता व उनका नाम कैसे शामिल हो गया?

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>