Tuesday, February 26, 2013

पूर्व यूथ कांग्रेस जिला प्रधान राणा को लगी गोली

 
लुधियाना. पूर्व जिला यूथ कांग्रेस प्रधान डिंपल राणा सोमवार को विकास नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली का शिकार हो गए। उन्हें गंभीर हालत में डीएमसी में भर्ती करवाया गया है। देर रात तक उनका ऑपरेशन चल रहा था। डॉक्टरों के मुताबिक राणा के पेट में गोली लगी है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।
राणा के पास अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर है। बताया जा रहा है कि गोली इसी रिवॉल्वर से चली है। यह घटना सुबह करीब 11 बजे की है। उस वक्त डिम्पल अपने ससुरालियों के घर में मौजूद  था। गोली लगने का पता चलते ही एडीसीपी जोगिंदर सिंह, एसीपी गुरप्रीत कौर पूरेवाल, थाना सराभा नगर के प्रभारी मंदीप सिंह, फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ व सीआइए स्टाफ की पुलिस मौके पर पहुंची।
दबाव डालने के लिए खुद मारी गोली
राणा का अपनी पत्नी सीमा से विवाद चल रहा है। सीमा का आरोप है कि डिंपल ने उन पर समझौते का दबाव डालने के लिए घर के आंगन में खुद को अपने ही रिवाल्वर से गोली मार ली। इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

उधर राणा  के रिश्तेदारों का आरोप है कि उसे ससुराल के लोगों ने गोली मारी है। पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने शोर और गोली चलने की आवाज तो सुनी है। मगर किसने किस पर फायर किया, यह नहीं कह सकते। फिलहाल पुलिस राणा के होश में आकर बयान देने का इंतजार कर रही है।
मौके से 32 बोर का लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद किया गया है। इसके फिंगर प्रिंट  व मौके पर मिले सबूतों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। डिंपल राणा अभी बेहोश है। उसके बयान दर्ज करने के बाद ही उसका पक्ष सामने आएगा। गुरप्रीत पूरेवाल, एसीपी वेस्ट

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>