Tuesday, February 26, 2013

सरना समर्थको के गेर कानूनी मंसूबो को सिरे नहीं चड़ने दिया जायेगा -अकाली दल


 

                                                          शिरोमणी अकाली दल दिल्ली प्रदेश के प्रधान मंजीत सिंह जी के ,रास्ट्रीय महासचिव अवतार सिंह हित ,रास्ट्रीय उप प्रधान ओंकार सिंह थापर ,रास्ट्रीय संगठन सचिव कुलदीप सिंह भोगल ,यूथ इकाई दिल्ली प्रदेश के प्रधान मनजिंदर सिंह सिरसा ,शिरोमणी कमेटी सदस्य हरमनजीत  सिंह ,भूपिंदर सिंह आनंद एव गुरमिंदर सिंह मथारू और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नवनिर्वाचित सदस्यों की उपस्थिति में दल के नेताओ ने  प्रदेश कार्यलय में दिल्ली कमेटी के निवर्तमान प्रधान परमजीत सिंह सरना एव उनके साथियों पर पत्रकार वार्ता के दोरान दिल्ली कमेटी के अधीन चलते संस्थानों पर गेर कानूनी तोर से कब्जे करने के ओछे हथकंडे बरतने के आरोप लगाए ! मंजीत सिंह जी के ने कहा की सरना दल दिल्ली कमेटी चुनावों में बुरी तरह हारने के बाद भी कमेटी की सम्पतियो पर अवेध कब्ज़ा जारी रखके अपनी निजी सम्पति की तरह इस्तेमाल करना चाहता है जो की ना केवल संगतों द्वारा दिए गए जनमत का अपमान है अपितु सरना की मसंदी सोच का घोतक है ! उन्होंने  विस्तार से बताते हुए कहा की अपने राज के दोरान सरना बंधूओ ने पहले बाला साहिब हॉस्पिटल को एक निजी कम्पनी बी .एल . कपूर को एव उसके बाद गुरुद्वारा बंगला साहिब की कार पार्किंग को नई दिल्ली नगर पालिका को 15 साल बाद देने का अवेध करार करके दिल्ली की संगतों के साथ दिल्ली सरकार की शह पर अपने निजी फायदे के लिए धोखा किया और इन भ्रसटाचारियो की  जब इस सबसे पूर्ति नहीं हुई तो इन्होने स्कूलों एव गुरुघर के फंडो को अपनी निजी ट्रस्ट के माध्यम से कारसेवा के नाम पर जमकर इस्तेमाल किया पर दिल्ली की सूझवान  संगतों ने सरना बन्धुओ के पंथ विरोधी कार्यो के खामियाजा के रूप में उनके दल को दिल्ली कमेटी की सेवा से बाहर का रास्ता दिखा दिया !
                                                                मंजीत सिंह जी के ने कहा की सत्तालोलुप सरना बंधूओ एव उनके सहयोगियो ने  ने अब गेर कानूनी तरीके अपनाते हुए नई चुनी गई कमेटी को कार्यभार सोपने में अडचने डालने का नये घटिया हथकंडे अपनाने शुरु कर दिए है जिससे ना केवल उनकी सामंतवादी सोच की झलक मिलती है जिसमे की वह गुरु घर की जायदादों और शिक्षण संस्थानों  को अपनी निजी जागीर समझते है अपितु अपना कब्ज़ा मसंदो की तरह जारी रखना चाहते है !
                                                      मंजीत सिंह जी के ने मीडिया को भरोसा दिलवाया की किसी भी कीमत पर सरना के मंसूबो को अकाली दल पूरा नहीं होने नहीं देगा और दिल्ली की संगतों के साथ अपने चुनाव घोषणा पत्र में दल ने जो वायदे किए है उसे जल्द से जल्द पूरा किया जायेगा एव संगतों के सामने गुरुघर की जायदादो की पूरी सच्चाई सामने रखी जाएगी ! इस मोके पर कुलमोहन सिंह ,परमिंदर पाल सिंह मोती नगर ,राजिंदर सिंह मोती बाग ,अजीत सिंह ,हरप्रीत सिंह आदि भी मोजूद थे !

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>