Monday, May 19, 2014

केजरीवाल से दिल्ली में फिर से सरकार बनाने का अनुरोध

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में लोकसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन के बाद आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों ने शुक्रवार को भाजपा या कांग्रेस के समर्थन से दिल्ली में एक बार फिर से सरकार बनाने का सुझाव दिया।
कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल सहित कुछ शीर्ष नेताओं के साथ बैठक में आप के करीब 20 विधायकों ने नेतृत्व से कहा कि पार्टी को सरकार बनाने का फिर से प्रयास करना चाहिए। 
सूत्रों ने कहा कि पार्टी विधायक राजेश गर्ग ने फरवरी में 49 दिन में सरकार से इस्तीफा देने के अरविंद केजरीवाल के फैसले को लोकसभा चुनावों में आप के खराब प्रदर्शन की मुख्य वजह बताते हुए यह विचार रखा। माना जा रहा है कि रोहिणी के विधायक ने कहा कि पार्टी को सरकार बनाने पर विचार करना चाहिए ताकि जनता को इस फैसले से लाभ मिले।
आप के एक विधायक ने कहा, ‘बैठक में मौजूद आप के करीब 20 विधायकों ने इस प्रस्ताव का सकारात्मक रू प से स्वागत किया। केजरीवाल और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विधायकों के विचार सुने लेकिन टिप्पणी नहीं की। विधायकों ने इस बारे में फैसला राजनीतिक मामलों की समिति पर छोड़ दिया।’
इस बीच, आप विधायक के प्रस्ताव की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कहा, ‘केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया और अगर यह पार्टी फिर से सरकार बनाने का प्रयास करती है तो कांग्रेस उन्हें समर्थन देने के बारे में नहीं सोच रही है।’

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>