Saturday, December 4, 2010

फिरौती न मिली तो मार डाला मासूम


सोलन . सोलन के चंबाघाट से करीब दो माह पहले लापता हुए सात वर्षीय साहिल की फिरौती के लिए हत्या कर दी गई। तीन लाख की फिरौती न मिलने पर उसे मारकर मुजफ्फरनगर की एक नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने हत्या के आरोप में मुजफ्फरनगर के गुलफाम उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार किया है।

वीरवार को पूछताछ में गुलफाम ने कबूला कि फिरौती न मिलने पर उसने बच्चे को मार दिया। शव की तलाश में पुलिस टीम मुजफ्फरनगर भेजी गई है। कोर्ट ने आरोपी को आठ दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

साहिल बेहद गरीब परिवार से था। उसके पिता चंबाघाट में रेहड़ी चलाते हैं। वाला महबूब अली का सात वर्षीय पुत्र साहिल सरकारी प्राइमरी स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ता था। 11 अक्तूबर को वह घर से स्कूल गया, लेकिन शाम को वापस नहीं लौटा। पता चला कि साहिल उस दिन स्कूल पहुंचा ही नहीं।

कहीं पता न चलने पर महबूब अली ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। कुछ दिनों बाद साहिल के नाना नूर हसन को फोन नंबर 0956788-59763 से फोन करके किसी ने साहिल को छुड़ाने की एवज में तीन लाख की रुपए फिरौती मांगी। उसने धमकी दी कि पैसे न मिलने पर साहिल को मार देंगे। इसकी सूचना मिलने पर सोलन पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। कॉल डिटेल लेकर टीम गठित की गई। दो दिन पहले इस मामले में गुल्लू को गिरफ्तार किया गया।

कॉल डिटेल ने खोला राज

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस मुजफ्फरनगर के गुल्लू को गिरफ्तार कर सोलन लाई। उसने कबूल किया कि कुरकुरे देकर साहिल को साथ ले गया था। उसने साहिल को मार कर फेंक दिया। हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। -हरदेश बिष्ट, एसपी, सोलन

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>