Thursday, August 25, 2011

अन्‍ना को भ्रष्‍टाचारी और 'तुम' कह कर बुलाने वाले मनीष तिवारी ने मांगी माफी



अन्‍ना को भ्रष्‍टाचारी और 'तुम' कह कर बुलाने वाले मनीष तिवारी ने मांगी माफी

 
 
  
 
 
नई दिल्ली. लोकसभा में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नरम रुख के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने देर आए, दुरुस्त आए की तर्ज पर अन्ना हजारे से माफी मांग ली है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले तिवारी ने एक प्रेसवार्ता में अन्ना पर जमकर हमला बोला था। जिसके बाद से पूरे देश में उनके खिलाफ  प्रदर्शन तो हुआ ही था, साथ में कांग्रेस ने भी उनके बयान को व्यक्तिगत मानते हुए पल्ला झाड़ लिया था।
 
बढ़ते विवाद के बाद लुधियाना के सांसद मनीष तिवारी परदे के पीछे चल गए थे। लेकिन आज वह मीडिया के सामने आए और अन्ना से अपने बयान के लिए माफी मांगते हुए अनशन खत्म करने की अपील की।
यह था विवादित बयान
हम किशन बाबू राव हजारे उर्फ अन्ना से पूछना चाहते हैं कि कि तुम किस मुंह से भ्रष्टाचार के खिलाफ अनशन की बात करते हो। ऊपर से नीचे तक तुम भ्रष्टाचार से लिप्त हो।

दूसरी ओर,अन्ना समर्थकों ने तिवारी तक अपना विरोध पहुंचाने का नया व हाइटेक फार्मूला ढूंढ लिया था। उन्होंने तिवारी पर फेसबुक व एसएमएस अटैक कर दिया और तिवारी पर माफी मांगने के लिए नैतिक दबाव बनाया। 
इंडिया अगेनस्ट करप्शन व युनाइटेड यूथ ऑर्गेनाइजेशन के सदस्यों ने फेसबुक पर बुधवार को 'मनीष तिवारी जी से सॉरी टू अन्ना एंड होल इंडिया' नाम से पेज बना दिया, जिस पर अन्ना हजारे के समर्थक अपने कमेंट दे रहे हैं।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>