Sunday, November 28, 2010

रणबीर 2011 में हो जायेंगे मोटे!



सोचिए कैसा लगेगा जब दुबला-पतला और गठीला रणबीर किसी दिन फूला हुआ दिखाई दे। क्या आप ऐसा देखना चाहेंगे? नहीं न, लेकिन रणबीर को पसंद करने वाली लड़कियों को बता दूं कि उनके साथ कुछ बुरा होने वाला है। दरअसल रणबीर बहुत जल्द मोटे होने वाले हैं।



रणबीर अनुराग बसु की अगली फिल्म के लिये अपना साईज बढ़ा रहे हैं। अनुराग एक कामेडी फिल्म बनाने वाले हैं और उसमें रणबीर का भी एक मजाकिया किरदार है। उसी किरदार के लिये वो अपना साईज बढ़ायेंगे। फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है।



खबर है कि रणबीर का कैरेक्टर चार्ली चैम्पियन से प्रेरित है। बासु की फिल्म की प्रेरणा भी चार्ली की सफल मौन फिल्में ही हैं। उनकी रोवन एट्किंशन और मिस्टर बीन जैसी फिल्में काफी प्रसिद्ध हुई थीं। और बासु की फिल्म पर इनका साफ प्रभाव देखने को मिलेगा।



सूत्र ने बताया कि, "बासु चैप्लिन के बहुत बड़े फैन हैं। लेकिन मिस्टर बीन रणबीर का आइडिया था। उनका मानना है कि युवाओं की सोच का खास ध्यान रखना चाहिये इसीलिये वो तुरंत राजी हो गये।" इस फिल्म में रणबीर को मोटा-आलसी और पिलपिला दिखना है जो ढेर सारा खाना खाता हो। फिल्म के लिए रणबीर अगले साल जनवरी से जरूरत से ज्यादा खाना खाना शुरू करेंगे ताकि मोटे हो सकें।



रणबीर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, "फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी इसलिये रणबीर उससे एक महीना पहले ही जनवरी से वसायुक्त भोजन करना शुरू करेंगे।"

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>