Tuesday, November 16, 2010

'बिग बॉस' में साड़ी में दिखेंगी पामेला एंडरसन


मुंबई. इंटरनेशनल स्टार पामेला एंडरसन 17 नवंबर को बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी|वह वाइल्ड कार्ड के जरिये इस घर में एंट्री करने जा रही हैं और खबर है कि उन्हें शो में शिरकत करने के ढाई करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। अभी तक वीना मालिक अपनी अदाओं से सबको घर में और बाहर फैंस को अपना दीवाना बनाए हुए थीं। ऐसे में देखना यह है कि पामेला जैसी सेक्सी ऐक्ट्रेस के जाने के बाद क्या कोई वीना को पूछेगा। वहीं शो में हॉट पामेला के आने के बाद घर के मेल प्रतिभागी कैसे रिएक्ट करते हैं यह भी देखना काफी दिलचस्प होगा। पामेला बिकनी गर्ल की तरह नहीं बल्कि सफेद साड़ी पहनकर, देसी अंदाज में शो में दिखाई देंगीं।

फैशन डिजाइनर एशले को पामेला के लिए साड़ी तैयार करने को कहा है। एशले ने साड़ी बनाना भी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मुझसे कुछ समय पहले संपर्क किया गया था। मुझसे कहा गया कि उन्हें काफी जल्दी में पामेला के लिए साड़ी चाहिए। सोमवार शाम को उन्होंने मुझे पूरा नाप भेज दिया है और अब मैं इसे तैयार कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह प्लेन सफेद शिफॉन की साड़ी होगी, जिसमें बॉर्डर पर कांच का काम किया होगा। हां ब्लाउज जरूर बैकलैस होगा। वे बड़े बड़े झुमके और चूड़ियां भी पहनेंगीं।

हाल ही में एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में सलमान खान से जब पामेला की बिग बॉस में एंट्री पर सवाल किया तो उन्होंने बहुत ही ठंडा जवाब दिया और कहा कि हो सकता है वह शो में सफ़ेद साड़ी पहनकर एंट्री मारें लेकिन उन्होंने इस बात पर जरूर गौर करने को कहा कि क्या पामेला हिंदी कैसे बोलेंगी, उन्हें तो हिंदी बोलनी नहीं आती और घर में सबके लिए हिंदी बोलना अनिवार्य है। ऐसे में क्या पामेला के लिए घर का यह रूल तोड़ दिया जाएगा।

43 साल की एंडरसन ने एक बयान जारी कर कहा है, ‘नमस्‍ते इंडिया, मैं भारत आने और बिग बॉस के घर के सदस्‍यों से मिलने को लेकर बेहद उत्‍सुक हूं। यह मेरी पहली भारत यात्रा है और मैं यहां रहने के दौरान भारतीय संस्कृति के रंग में रच बस जाऊंगी।’

ऐसी खबर है कि पामेला बिग बॉस के घर में महज तीन दिनों की ही मेहमान हैं। हालांकि लंबे समय तक उनके यहां टिकने से भी इंकार नहीं किया गया है। इस शो के आयोजक इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक विवादित और मशहूर हस्तियों को शो में शामिल कर रहे हैं। हालांकि बिग बॉस-4 में अभी तक सबसे बड़ा विवाद इस शो में पाकिस्‍तानों कलाकारों को एंट्री के विरोध में शिव सेना का प्रदर्शन ही रहा।

हालांकि राहुल भट्ट ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सनसनीखेज आरोप लगाया था कि बिग बॉस के घर में सब कुछ पहले से ही फिक्‍स होता है। सारा और अली की ‘शादी’ भी इस शो की टीआरपी बढ़ाने में काफी मददगार रही। शो के निर्माताओं ने इस जोड़े को 25 लाख रुपये भी दिए।

बिग बॉस-2 में टीवी कलाकार जेड गुडी और जर्मन मॉडल क्‍लाउडिया सिएस्‍ला जैसी विदेशी मेहमान भी आ चुकी हैं। इंटरनेशनल शो ब्रिग ब्रदर की तर्ज पर बनाए गए शो को और लोकप्रिय बनाने के लिए अब सेक्‍सी अदाकारा पामेला का सहारा लिया जा रहा है। ‘होम इम्‍प्रूवमेंट’, ‘वीआईवी’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं पामेला जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्‍था से भी जुड़ी हैं। बे वॉच की अदाकारा पामेला बिग बॉस में एंट्री करने वाली पहली अमेरिकी नागरिक हैं।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>