Thursday, November 18, 2010

'घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे पड़ोसी'

मोहाली. फिजा का अपने पड़ोसी के साथ टकराव फिर सामने आया है। बुधवार को उन्होंने अपने पड़ोसी रिटायर्ड अधिकारी आर के फुलिया पर आरोप लगाया कि वे दीवार फांद कर उनके घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे। वहीं फुलिया ने इस बारे में कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप सरासर गलत हैं।



फिजा ने पत्रकारों को कॉल कर घर पर बुलाया और कहा कि उनके पड़ोसी फुलिया ने एक तो उनके घर की तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए हैं वहीं आज सुबह उन्होंने दीवार फांद कर उनके घर में दाखिल होने की कोशिश की। फिजा के मुताबिक वह ईद के चलते सुबह नमाज अदा करने की तैयारी कर रही थीं, तभी फुलिया झाड़ू लगाने के बहाने उनकी दीवार की तरफ आए और फांदने का प्रयास किया। मोबाइल क्लिपिंग दिखाते हुए फिजा ने कहा कि पुलिस उसका सहयोग नहीं कर रही है।



फिजा के खिलाफ जाएंगे हाईकोर्ट



मोहाली. आर.के.फुलिया ने कहा कि फिजा ने उनका जीना हराम कर दिया है। फुलिया और उनकी पत्नी कौशल्या ने कहा कि सुबह वे अपने घर के ऊपर बने कमरे की छत साफ करने के लिए चढ़े तो फिजा गलत शब्द कहने लगीं। फुलिया ने कहा कि उनकी उम्र 64 साल है और उन पर जैसा आरोप लगाया जा रहा है वह संभव नहीं है। उनके मुताबिक पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की है और वे इस केस को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>