Saturday, February 19, 2011

शताब्दी में आईएफएस अफसर से मांगा टिकट तो गुस्साए आईपीएस

लुधियाना। नई दिल्ली- अमृतसर शताब्दी एक्सप्रेस में अपनी सास के साथ सफर कर रही एक आईपीएस अफसर की आईएफएस अफसर पत्नी से टिकट मांगना आईपीएस अफसरों को नागवार गुजरा। अफसर ट्रेन पहुंचने से पहले ही टिकट चेकर पर कार्रवाई के लिए फोर्स के साथ रेलवे स्टेशन जा पहुंचे। पुलिस को देखकर टिकट चेकर भी इकट्ठे हो गए। काफी देर तक गर्मा गर्मी होती रही, अंत में मामला बढ़ता देख पुलिस अफसर वापस लौट गए। महिला अधिकारी रूबी जसपाल ने शिकायत पुस्तिका में टिकट चेकर की शिकायत की है। टिकट चेकर ने भी इस मुद्दे पर एसोसिएशन से बात करने की बात कही है।

ये महिला अफसर सी-4 कोच में थी। टिकट चेकर रविंदर सिंह रंधावा के मुताबिक उसने महिला अधिकारी से टिकट पूछी। महिला के पास टिकट नहीं, बल्कि टिकट की स्कैन कॉपी थी। उसने नियमानुसार जुर्माना देने के लिए महिला यात्री को कहा। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। ट्रेन के लुधियाना स्टेशन पर पहुंचते ही एडीसीपी सिटी वन हर्ष बंसल भारी पुलिस फोर्स समेत मौके पर पहुंच गए। काफी देर तक दोनों पक्षों में गर्मा गर्मी चलती रही। आखिरकार डिप्टी एसएस व अन्य अधिकारियों ने मामले में बीच बचाव किया।

इस बारे में हर्ष बंसल से बात की गई तो उनका कहना था कि वे किसी भी विवाद में स्टेशन पर नहीं गए थे, एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स के साथ स्टेशन पर जांच के लिए गए थे। टिकट चेकिंग विवाद से मेरा कोई लेना देना नहीं। डिप्टी एसएस लक्ष्मण दास ने पुलिस अफसरों के इस मामले में स्टेशन पर आने की पुष्टि की है

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>