Thursday, February 24, 2011

कमजोर प्रधानमंत्री हैं मनमोहन : कुलदीप बिश्नोई.

नारायणगढ़। जनहित कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार पर नकेल डालने की बजाए आपनी मजबूरी व कमजोरी जगजाहिर कर रहे हैं। इससे साबित होता है कि देश की सत्ता बेहद कमजोर हाथों में है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने देश में भ्रष्टाचार व महंगाई को फैला दिया है।

नारायणगढ़ के रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जनहित कांग्रेस के टिकट पर चुनकर कांग्रेस को समर्थन देने वाले पांचो विधायक डिस्क्वालीफाई होंगे और इससे हुड्डा सरकार भी गिर जाएगी। उन्होने कहा कि प्रदेश में फैल रहे भ्रष्टाचार व मंहगाई तथा जनता के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर हमारी पार्टी ने सोमवार को कालका से जनहित यात्रा शुरू की है।

यह यात्रा पूरे प्रदेश का दौरा कर दिल्ली में धरना देगी तथा नौ मार्च को हरियाणा के पूर्व सीएम चौ. भजन लाल के नेतृत्व में राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा जाएगा। हमारा मकसद सत्ता हासिल करना नहीं बल्कि जनता की लड़ाई लड़ना है।

प्रदेश के सीएम पूंजीपत्तियों को लाभ पहुंचाने के लिए भूमि अधिग्रहण का खेल खेल रहे हैं और यह किसानों के लिए ठीक नहीं है। इस मौके पर पूर्व सांसद धर्मपाल सिंह मलिक, दलबीर, राकेश भडाना, भूम सिंह राणा, संजीव शर्मा, राज कुमार आदि मौजूद थे।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>