Tuesday, February 22, 2011

राजनीतिक माफिया का केबल नेटवर्क पर कब्जा’.. सुखपाल खैहरा...........

चंडीगढ़। कांग्रेस के विधायक सुखपाल खैहरा ने आरोप लगाया है कि अकाली भाजपा सरकार के दबाव में काम करने वाला फास्टवे केबल क्रिकेट प्रेमियों को वर्ल्ड कप के मैचों को देखने से वंचित कर रहा है। उन्होंने कहा कि ईएसपीएन सॉफ्टवेयर इंडिया प्राइवेट लि. की ओर से जारी बयान में यह आरोप लगाया गया है।

खैहरा ने कहा कि इस बयान ने हमारे लंबे समय से लगाए जा रहे आरोपों को और बल मिला है कि बादल परिवार अपने निजी हितों के लिए केबल नेटवर्क और अन्य इलेक्ट्रॉनिक मीडिया चैनलों पर दबाव बना रही है। ईएसपीएन ने कहा, फास्टवे केबल नेटवर्क न केवल क्रिकेट प्रेमियों को विश्व कप के मैचों से वंचित कर रहा है बल्कि कंपनी की ओर हमारा खासा बकाया पड़ा है।

खैहरा ने आरोप लगाया कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके राजनीतिक माफिया ने छोटे केबल ऑप्रेटर्स को इस ट्रेड से बाहर कर दिया है। अब इन चैनलों पर केवल वही टीवी चैनल दिखाए जाते हैं, जो अकाली भाजपा को सूट करते हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बादल परिवार का इन चैनलों में बेनामी पैसा भी लगा हुआ है।

विपक्षी पार्टियों के कार्यक्रमों को या तो बिल्कुल ब्लैकआउट कर दिया गया है या फिर गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। खैहरा ने कहा कि आखिर श्री दरबार साहिब से गुरुबाणी का सीधा प्रसारण केवल एक चैनल को क्यों दिया गया है? उन्होंने कहा, जो चैनल बादल सरकार की नीतियों को उजागर करते हैं उन्हें केबल नेटवर्क से बाहर कर दिया जा रहा है। यही कारण है कि कुछ चैनलों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>