Friday, February 18, 2011

मनमोहन और मोदी में शुरू हुई जंग!

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री के अमित शाह संबंधी बयान पर मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलटवार किया है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा है कि इतने गंभीर मसले पर मनमोहन सिंह ने मजाक किया है। उनका गुजरात पर दोषारोपण 2011 की सबसे बड़ी हास्यास्पद घटना है। वह बेहद कमजोर प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने अपनी कमजोरी छुपाने के लिए गुजरात और गुजराती मंत्री का जिक्र किया है।


मोदी ने प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के आरोपों को हास्यास्पद बताते हुए जीएसटी समेत आर्थिक सुधार में मिली असफलता की बातें जनता के सामने प्रस्तुत करने की मांग की है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने बुधवार को दिए अपने बयान में आरोप लगाया था कि गुजरात के एक मंत्री के विरुद्ध की गई कार्रवाई का भाजपा बदला ले रही है।


गुरुवार को नरेंद्र मोदी ने इस आरोप का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी मजबूरी को स्वीकार करते हुए गुजरात पर जो दोषारोपण किया है वह वर्ष 2011 की सबसे बड़ी हास्यास्पद घटना है। मोदी ने कहा की जीएसटी के लिए भाजपा और गुजरात सरकार का रुख शुरुआत से ही सकारात्मक रहा है। गुजरात सरकार के मंत्री को दोषी बताने के बजाय प्रधानमंत्री को देश के सामने सही बात प्रस्तुत करनी चाहिए।


केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी से बातचीत का उल्लेख करते हुए मोदी ने कहा कि जीएसटी लागू करने के लिए आईटी नेटवर्क के गठन के मेरे सुझाव से मुखर्जी भी सहमत हुए थे। मोदी ने प्रधानमंत्री से मांग की है की वे जीएसटी के लिए भारत सरकार ने जो एम्पावर्ड कमेटी बनाई थी उसकी अब तक की कार्यवाही का ब्योरा जनता के समक्ष प्रस्तुत करें।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>