Monday, November 21, 2011

अकाली-भाजपा के गढ़ में मनप्रीत गरजे



 
होशियारपुर. पीपल्स पार्टी ऑफ पंजाब के अध्यक्ष मनप्रीत बादल रविवार को अकाली-भाजपा के गढ़ होशियारपुर में बड़े व छोटे बादल का नाम लिए बगैर अकालियों के अलावा कांग्रेसियों पर भी जमकर बरसे। रोशन ग्राउंड में उमड़े जनसैलाब को देख गदगद मनप्रीत ने कहा कि उनको मिल रहे इस समर्थन से साफ है कि तीन माह बाद पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में लोग अकाली-भाजपा के साथ-साथ कांग्रेसियों को भी मजा चखाने के लिए तैयार हैं।

मनप्रीत ने कहा कि कांग्रेस हो चाहे अकाली भाजपा, सभी एक ही थैली के चट्टे-बट्टे है। बाहर से दिखने में भले ही ये दोनों ही सियासी पार्टी एक दूसरे के खिलाफ बोलें पर अंदर से दोनों की ही सोच एक ही है। बादल ने कहा कि अब लोगों के बीच इनके सियासी ड्रामा की पोल खुल चुकी है।

जल्द हो हो सकता है बसपा से समझौता

विधानसभा चुनाव में बसपा-साझा मोर्चा गठजोड़ हो सकता है। अकाली-भाजपा व कांग्रेस से निराश लोगों की उम्मीदों को ध्यान में रख साझा मोर्चा व बसपा के बीच इस समय बातचीत पाइपलाइन में है। उम्मीद है कि हमारा गठजोड़ बसपा के साथ जल्द ही हो जाएगी। यह जानकारी पंजाब पीपल्स पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष मनप्रीत सिंह बादल ने कही।

मनप्रीत ने कहा कि चुनाव में साझा मोर्चा राज्य के सभी 117 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेगी। साझा मोर्चे के घटक दलों में सबसे अधिक सीटों पर पीपीपी अपने उम्मीदवारों को उतारेगी पर इसमें इस बात पर ध्यान दिया जाएगा कि कोई भी उम्मीदवार हो यदि वह जीतने की स्थिति में है तो उसे मौका जरूर दिया जाएगा। मनप्रीत ने कहा कि अकाली-भाजपा के नेताओं को लगता है कि इस बार तुम तो अगली बार हम की नीति को लेकर लोगों को जाति व धर्म की राजनीति कर गुमराह कर लेंगे वह इस दफा नहीं चलेगा। लोग अब बदलाव चाहते हैं।

गलत नीतियों के आगे कभी नहीं झुका

मनप्रीत ने कहा कि चाहे जो हो जाए वह सच्चाई का दामन नहीं छोड़ेंगे चाहे इसके लिए उसे कोई भी कीमत अदा क्यों ना करना पड़े। मनप्रीत ने कहा कि वह गलत नीतियों के आगे कभी नहीं झुका है अत: अब वह सरकार के बाहर रहकर पंजाब पर चढ़े कर्ज को उतारने की दिशा में काम करना शुरु कर दिया है। मैं पंजाब को बीच मंजधार में छोड़ने वालों में से नहीं हूं।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>