Sunday, November 20, 2011

ठगी की दुकान में लुट गए लोग, फरार है मास्टरमाइंड नीना

मोहाली. चंडीगढ़ पुलिस के अलग अलग केसों में भगौड़ा घोषित नीना शर्मा मोहाली में सरेआम अपना ट्रैवल एजेंसी का कारोबार चलाती रही और लोगों से विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये ठगती रही।

हैरानी की बात यह है कि न तो मोहाली पुलिस और न ही चंडीगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की। अब जब उसके शिकार लोगों की संख्या बढ़ गई है, तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज करने शुरू किए हैं, जबकि अब नीना शर्मा फरार हो चुकी है। नीना शर्मा फेज 7 में गुरु कृपा ट्रैवल एजेंसी के नाम पर ठगी की दुकान चलाती रही।

नीना शर्मा की ठगी का शिकार हुए 24 लोगों ने पुलिस को शिकायत दी है, जिस पर पुलिस ने नीना शर्मा पर ठगी का केस दर्ज किया है। पहली शिकायत में लुधियाना के गुरप्रीत सिंह ने बताया कि नीना ने उनसे विदेश भेजने के नाम पर 2 लाख 10 हजार रुपये लिये थे, परंतु अभी तक उन्हें विदेश नहीं भेजा गया और न ही रुपये लौटाए गए हैं। इसी तरह 23 अन्य शिकायतें भी पुलिस के पास पहुंची हैं।

इन शिकायतों के मुताबिक नीना शर्मा ने अलग-अलग लोगों से 76 लाख 85 हजार रुपये की ठगी की। मटौर थाने के एसएचओ तिरलोचन सिंह ने बताया कि नीना शर्मा के विरुद्ध अभी कई शिकायतें पेंडिंग पड़ी हैं।

उधर, फेज 2 स्थित ट्रैवल एजेंसी मैसपैरागॉन ओवरसीज के मालिक अभिषेक भाटिया के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत में खन्ना के गुरविंदर सिंह ने बताया कि भाटिया ने उसे विदेश भेजने के नाम पर 50 हजार रुपये ठग लिए।

 

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>