Wednesday, November 16, 2011

ऐश्‍वर्या को हुई बेटी: अभिषेक ने सबसे पहले दी खबर, अमिताभ ने लिखा- मैं तो दादा बन गया




मुंबई. 
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या रॉय बच्‍चन मां बन गई हैं। ऐश्‍वर्या के पति अभिषेक बच्‍चन ने सबसे पहले करीब 9 बजकर 50 मिनट पर ट्वीट कर यह खुशखबरी दी। इसके थोड़ी देर बाद ही अमिताभ बच्‍चन ने भी ट्वीट किया, ‘मैं दादा बन गया। पोती हुई है।’ बच्‍चन परिवार ने अस्‍पताल प्रबंधन को इस खबर की जानकारी देने से मना किया था।



इस समय ऐश्‍वर्या मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में हैं। ऐश्वर्या सोमवार रात 11.30 बजे अस्पताल में भर्ती हुईं थीं। मंगलवार को सुबह 11 बजे उन्हें लेबर रूम में शिफ्ट कर दिया गया। 38 साल की ऐश्‍वर्या को तड़के चार बजे प्रसव पीड़ा महसूस हुई और करीब छह घंटे बाद डिलिवरी हुई। डिलिवरी के वक्‍त बच्‍चन परिवार और ऐश्‍वर्या के मायके की तरफ से परिवार के सदस्‍य अस्‍पताल में मौजूद थे।  डॉक्टर ऐश्वर्या की लगातार देखभाल कर रहे हैं।


ऐश्वर्या के साथ उनके सास-ससुर जया-अमिताभ, पति अभिषेक भी अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल के अंदर और बाहर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। अस्पताल के बाहर ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के प्रशंसकों की भीड़ जुट रही है।



ऐश्‍वर्या के प्रेग्‍नेंट होने की खबर सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन ने इस साल जून में ट्विटर के जरिये दी थी। उस दिन बिग बी को बधाई देने वालों का तांता लग गया और अकेले ट्विटर पर करीब 2000 लोगों ने शुभकामना संदेश पोस्‍ट किए। इसके अलावा बच्‍चन परिवार के घर के बाहर भी प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा।



बच्‍चन परिवार ने ऐश्‍वर्या की डिलिवरी के लिए उपनगरीय इलाके स्थित एक अस्‍पताल को चुना। वह नहीं चाहते थे कि मीडिया इस खबर को प्रमुख से प्रकाशित और प्रसारित करे। एक ओर जहां टीवी न्‍यूज चैनलों ने ऐश्‍वर्या की डिलिवरी की खबर को प्रसारित नहीं करने का फैसला किया वहीं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने टीवी मीडिया से कहा कि वो अपने ओबी वैन भी अस्‍पताल के बाहर नहीं खड़ा करें जिसमें ऐश्‍वर्या की डिलिवरी होनी है। शायद यही वजह है कि टीवी चैनलों पर ऐश्‍वर्या को बेटी होने की खबर बिल्‍कुल ही नहीं प्रसारित की गई।
फिल्‍म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए 35 साल के अभिषेक और ऐश्‍वर्या ने 2007 में शादी की थी। अमिताभ और जया बच्‍चन को बेटी श्‍वेता नंदा से पोता-पोती हैं। श्‍वेता को बेटी नव्‍या नवेली और बेटा अगस्‍त्‍य हैं। 

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>