Sunday, November 20, 2011

मनप्रीत को सीएम बनाने का लालच दिया था कांग्रेस ने

मुक्तसर. केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने मनप्रीत बादल को लालच दिया था कि अगर वे अकाली दल-भाजपा के 25-30 विधायक तोड़ लें तो कांग्रेस उन्हें पंजाब का मुख्यमंत्री बनाएगी। लेकिन, अकाली-भाजपा सरकार के किसी भी विधायक ने मनप्रीत का साथ नहीं दिया। 

यह बात पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने गिदड़बाहा क्षेत्र में संगत दर्शन के दौरान कही। उप मुख्यमंत्री ने गांव खिड़कियांवाला, भुट्टीवाला, हरिके कलां, समाघ, सूरेवाला, आसाबुट्टर व गूढ़ीसंगर में संगतदर्शन किया। सुखबीर बादल ने कहा कि मनप्रीत बादल ने सीएम प्रकाश सिंह बादल के साथ विश्वासघात किया है। आने वाले विधानसभा चुनाव में मनप्रीत को पता चल जाएगा कि वे कितने पानी में हैं।

कांग्रेस को कोसा

कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है। वे बस भड़काऊ बयानबाजी या दूषण बाजी करने में लगे हैं। कैप्टन ने आजतक कभी अपनी सरकार में किए विकास कार्यो की कोई जानकारी नहीं दी और न ही आगे का कोई एजेंडा बताया है कि वे आगे क्या करना चाहते हैं। सुखबीर ने कहा कि समय देखकर अकाली दल अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा। उम्मीदवारों के संबंध में फैसला पार्टी की कोर कमेटी और सियासी कामों संबंधी कमेटी ही करेंगी।

Uploads by drrakeshpunj

Popular Posts

Search This Blog

Popular Posts

followers

style="border:0px;" alt="web tracker"/>